Digital India and Make in India

Video dekhne ke baad aap kavi bhi WhatsApp/Call 8972263319 par contact kar sakte hai. Sponsor id 4501358 kahi likh le aage jarurat padegi.
ChampCashMedia.blogspot.com. Powered by Blogger.

Champ Cash kaise join kare?




1. Sabse pehle CHAMP CASH app install kariye.
Install karne ke liye CHAMP CASH par click kariye.

2. "Sign up with champ Cash" par click kariye.



3. Ab aapko ek form fill up karna hai matlab usme aapko jo pucha jaae uske baare me likhna hai. Uske baad aapse refer id of sponsor daalne ko kaha jaaega. Refer id of sponsor paane ke liye unse sampark(Contact) karo jisne aapko iski jaankari di hai.
Agar aap apni marji se yaha aaye hai ya aapko kisi aise insaan ne bheja hai jo Champ Cash business nahi karta hai. tab aap refer id of sponsor me " 4501358 " daaliye fir verify kar dijiye. Agar aapko iske baare me kisi aise ne bataya hai jo Champ Cash business karta hai to aap unse hi sampark(Contact) kar ke refer of sponsor id maange.


4. Ab aapko ek Challenge milega matlab ek task milega jise pura karna hai. Aapko kuch Apps ka list dikhega. Aapko un savi Apps ko ek ek karke install karna hai aur har ek App ko 2 se 3 minute ke liye open bhi rakhna hai.


4. Task pura hote hi aapko turant 1 dollar bonus mil jaaega. 1 dollar milte hi aap savi apps ko uninstall kar sakte hai.

5. Ab aap Champ cash ke networking network ka hissa ban gaye aur active member bhi ban gaye. Ab aap apne Champ Cash business kar sakte hai aur india se hi dollars me kamaai kar sakte hai.


Challenge pura karte wakt aapko in baato ka dhyaan rakhna jaruri hai.

1. Challenge pura karne ke liye ek ek karke savi Apps ko install karna jaruri hai.

2. Jab koi bhi App google play store me download ho jaaega to usme ek pop up page khulega jisme likha hoga PROCESS aap uspar click kar de. Click karte hi App open ho jaaega 2-3 minute ka ek timer bhi on ho jaaega. Us timer me time pura hone par "NEXT TASK" likha hua aayega. Aapko us par click kar dena hai . Fir aap waapas Apps ke list par pahuch jaaenge. waise hi karke ke saare Apps ek ek karke install karna hai aur 2-3 minute ke liye open bhi rakhna hai.

3. Agar kisi App me timer on na ho to khud ke andaaj se 3 minute tak open rakhna hai.

4. App ko 2-3 minute tak use karne ke baad agar "Next Task" likha hua na aaye to mobile me Back karke Champ Cash me wapas na jaae. Minimize karke jaae.

5. Task pura karte wakt WiFi ka istemaal na kare. Kewal mobile data ka hi istemaal kare.

6. Kisi tarah ka koi Short cut na apnaaye.

7. Bich me internet connection off na kare.

8. Kisi App me register must likha ho to registration karna jaruri hai.

9. Agar kisi App me koi service use karne ko likha ho jaise ki koi music App me likha ho ki ek gaana sunna jaruri hai. To aapko gaana sunna jaruri hai.


No comments: