Digital India and Make in India

Video dekhne ke baad aap kavi bhi WhatsApp/Call 8972263319 par contact kar sakte hai. Sponsor id 4501358 kahi likh le aage jarurat padegi.
ChampCashMedia.blogspot.com. Powered by Blogger.

CHAMP CASH full business plan.



CHAMP CASH business me aap unlimited paise kama sakte hai. CHAMP CASH me paise kamaane ke kayi tarike hai aur aage bhi naye tarike aaenge. Lekin ek baat aapko jaan lena bahut jaruri hai ki Champ Cash business plan simple jarur hai par isko samajhna asaan nahi hai. Iske business plan ki puri tarah se acche se samajhne ke liye 5 se 15 din ka samay laga sakta hai. Isme pareshan hone waali koi baat nahi hai kyunki puri jaankari lene ke liye kisi ke paas jaane ki jarurat nahi hai balki aap jaise jaise apne business ko aage badhaate jaaenge aur usme samay denge to aap khud hi dhire dhire business plan ko samajhne lagenge. Filhaal kuch important jaankari le lijiye.

  • Invite and earn
  • Shopping
  • My Shop
  • Earn more
  • Income juction
  • Ad junction
  • Rank, Bonus, Reward



 INVITE AND EARN:


1. Jaisa ki aap jaante hi honge ki Champ Cash join karne ke baad aapko ek chhota sa Challenge milta hai taaki use pura karke aap Champ Cash ke "active member" ban jaae aur unlimited paise kamaane ke liye taiyaar ho jaae.


2. Jab aap Champ Cash ke active member ban jaate hai to aapko ek ID# milta hai jo jindagi bhar ke liye active rehta hai.
Ab aap Champ Cash ke "INVITE AND EARN" option me click karte hai to aapko bahut saare languages me kuch Advertising msg milega jisme likha hota hai ki aap Champ Cash kyu join kare sath hi us msg me aapka ID# bhi likha hota hai. Ab un savi msg me se koi bhi ek msg select karke "Share" button par click kare. Click karte hi aapko bahut saare Social Media jaise Facebook, WhatsApp ke option dekhenge ab aap select kiye hue msg me apna WhatsApp number likh kar kisi bhi social media par post kar dijiye. Agar aap chahe to apna pasand se bhi msg bana sakte hai aur usme apna ID#, WhatsApp number, likh kar pure internet par kahi bhi post kar sakte hai.

3. Jab bhi koi banda aapke post kiye gaye msg ko padh ke aapse sampark karega aur aapke ID# se Champ Cash join karke Challenge pura karega to use $1 dollar Sign up bonus milega lekin aapko bhi lagbhag 20 rupay mil jaaega. Ab aap jindagi bhar jitna chahe utna logo ko join karwa sakte hai aur har baar jab bhi koi apko join karke Challenge pura karega to aapko lagbhag 20 rupay milega.

4. Aapne jitne logo ko join karwaya hai ab wo bhi aage kisi ko join karwate hai to unhe to paise milenge hi par aapko unse bhi paise milenge aur aise hi aapke 7 level tak jitne bhi log join honge aapko bhi paise milte rahenge.


Champ Cash me level ka kya matalab hai:

1. Aap jitne logo ko join karwate hai wo aapka 1st level honge.

2. Aapke 1st level wale log jitne logo ko join karaenge wo aapke 2nd level honge.

3. Aapke 2nd waale log jitne logo ko join karaenge wo aapke 3rd level honge.

4. Aapke 3rd level wale log jitne logo ko join karaenge wo aapke 4th level honge.

5. Aapke 4th level waale log jitne logo ko join karaenge wo aapke 5th level honge.

6.Aapke 5th level waale log jitne logo ko join karaenge wo aapke 6th level honge.

7.Aapke 6th level waale log jitne logo ko join karaenge wo aapke 7th level honge.

To 7 level tak jitni bhi joining hogi usse aapko bhi paise milte rahenge.



Kis level se kitne paise milenge:

1. 1st level se 20 rupay.

2. 2nd, 3rd, 4th aur 5th level se 4 rupay.


3. 6th aur 7th level se 2 rupay.





    7 mahine ya usse bhi kam samay me kewal joining ke bal par hi Crorepati bane.. Challenge-

    Ji ha ye bilkul sach hai ki aap Champ Cash ke jariye kewal 7 mahine ya usse bhi kam samay me 25 laakh se 2 crore tak kama sakte hai. Ye kaise sambhaw hai chaliye jaante hai.
    Yu to Champ Cash me kayi saare options hai paise kamaane ke par aapko bata de ki Champ Cash me kewal Joining ke bal par hi aap 7 mahine ya usse bhi kam samay me 25 laakh se 2 crore kama sakte hai. Chaliye vistaar se jaante hai kaise?-

    1. Maan lijiye ki aapne January mahine me Champ Cash join kiya.

    2. Ab aapko usi mahine 10 aise indian logo ko Champ Cash join karakar Active member bana dena hai jo khud join hone ke baad aage 10 logo ko join kara sake.

    2. Jab aap 10 indian logo ko join kara dete hai to wo savi 10 log aapke 1st level me honge aur unke join hone par har ek se aapko 20 rupay milta hai to aapki january mahine ki kamaai 200 Rupay hui.

    3. Ab aapke 1st level me maujud savi 10 logo me se har ek ne February mahine me 10 indian logo ko join karaya to total 100 log ho gaye aur ye savi aapke 2nd level honge aur har ek se aapko 4 rupay mila to aapki February mahine ki kamaai 400 rupay hui.

    4. Ab aapke 2nd level me maujud savi 100 logo me se har ek ne agle mahine march me 10 indian logo ko join karaya to total 1000 log ho gaye aur ye savi aapke 3rd level honge aur har ek se aapko 4 rupay mila to aapki March mahine ki kamaai 4000 rupay hogi.

    5. Ab aapke 3rd level me maujud savi 1000 logo me se har ek ne April mahine me 10 indian logo ko join karaya to total 10000 log ho gaye aur ye savi aapke 4th level honge aur har ek se aapko 4 rupay mila to aapki April mahine ki kamaai 40000 rupay hogi.

    6. Ab aapke 4th level me maujud savi 10000 logo me se har ek ne agle mahine May me 10 indian logo ko join karaya to total 1 lakh log ho gaye aur ye savi aapke 5th level honge aur har ek se 4 rupay mila to aapki May mahine ki kamaai 4 lakh rupay hogi.

    7. Ab aapke 5th level me maujud savi 1 lakh logo me se har ek ne agle mahine June me 10 indian logo ko join karaya to total 10 lakh log ho gaye aur ye savi aapke 6th level honge aur har ek se aapko 2 rupay milne par aapki June mahine ki kamaai 40 lakh rupay hui.

    8. Ab aapke 6th level me maujud savi 10 lakh logo me se har ek ne agle mahine July me 10 indian logo ko join karaya to total 1 crore log ho gaye aur ye savi aapke 7th level hue aur har ek se aapko 2 rupay mila to aapki July mahine ki kamaai 2 crore rupay hogi.

    9. Ye koi mazaak nahi hai ye bilkul sach hai.
    Aap sach me badi hi asaani se 7 mahine ya usse bhi kam samay me Crorepati ban sakte hai. Bas aapko 10 aise indian logo ko join kara dena hai jo aage bhi 10 logo ko join kara sake. Ab sochne waali baat ye hai ki bhala kaun wo badnasib insaan hoga jo kewal 10 indian logo ko na join kara sake. 

    10. Khair jo bhi ho chaliye ye bhi jaan lete hai ki kyu ham "7 mahine ya usse bhi kam samay me 25 lakh se 2 crore kamaane ki baat kar rahe hai". Jab ki ham sidha sidha ye bhi to keh sakte hai ki "7 mahine me 2 crore kamaye". To iska kaaran ye hai ki hame jis level se joining hone par jitna paise milna chahiye kavi kavi wo kam milta hai jiske kayi saare kaaran hote hai jiski puri jaankari aapko aapka Senior(Sponsor) de dega jab aap ChampCash join kar lenge, taaki aap Champ Cash ko ye keh kar badnaam na kar sake ki wo paise kam deta hai. Par yaad rakhe ki 25 laakh se 1 crore to aapka kahi nahi jaane wala.

    11. Chaliye ab ye jaan lete hai ki ham kyun keh rahe hai ki aap crorepati "7 mahine ya usse bhi kam samay me ban sakte hai" jab ki ham sidha sidha ye bhi to keh sakte hai ki "7 mahine me Crorepati bane". To iska kaaran ye hai ki upar jo aapne padha hai usme ye kaha gaya hai ki "maan lo ki aapne January mahine me 10 indian logo ko join karaya aur wo 10 indian log agle mahine February me 10 indian logo ko join karate hai" jab ki ye bhi hone ka jada se jada chance hai ki maan lo aapne jis bande ko jis din join karaya ho sakta hai ki wo banda usi din ya 2-4 din baad hi 10 indian logo ko join kara daale. Jab ki ye bilkul ho sakta hai kyunki 10 Indian logo ko join karana kaun si badi baat hai. To aisa hone laga matlab log agle mahine 10 indian logo ko join karane ke bajaay kuch samay ya kuch dino me hi 10 indian logo ko join karane lage to jaahir si baat hai aapko crorepati banne ke liye 7 mahine tak rukne ki jarurat nahi hogi.

    12. Dosto maan lo ki aap 7 mahine ke andar 2 crore rupay  kamane ke bajaay 50 laakh hi kama paaye to ghabrane ki koi baat nahi hai. Ham ye thodi na keh reh hai ki 7 mahine baad Champ Cash se paise aane band ho jaaenge. Champ Cash ka Business plan bahut bada hai jab aapki badi team ban jaaegi tab har mahine behtrin income paane lagenge.

    13. Sabse badi baat to ye hai ki 7 mahine ya usse bhi kam samay me kewal joining ke bal par hi crorepati banne ka jo baat upar bataya gaya hai wo to kewal 10 indian logo ka udaaharan tha jab ki aap adhik indian logo ko join karakar aap aur bhi adhik kama sakte ho.

    14. Upar aapko baar baar bataya gaya hai ki "10 indian logo ko join karo" to aapke mann me ye khayal jarur aata hoga ki india ke baahar ke logo ko kyun nahi join karaye. To baat ye hai ki kewal india me hi join karane ke paise milte hai. India ke baahar ke logo ko join karane par koi bhi paisa nahi milta hai. Lekin India ke baahar ke log jab kisi Indian ko join karayenge to use aur uske upar 7 level tak ke logo ko paisa milega. India ke bahar ke logo ko join karane par koi paisa nahi milega to iska ye matlab nahi hai ki aap india ke baahar ke logo ko join nahi karaenge. Aap india ke baahar ke bhi logo ko join karaae kyunki unke join hone par bhale hi koi paise na mile par aage jab bhi wo koi bhi champ cash ka offer pura karenge to unke sath sath aapko bhi paisa milta rahega.



    SHOPPING:

    1. Champ Cash ke sath dunia bhar ki badi badi online shopping companies bhi judi hui hai.

    2. Ab tak aap Flipkart, Amazon jaise kisi bhi sites se shopping karte the to aapko alag se kuch nahi milta tha. Par ab aap Champ Cash ke jariye Flipkart, Amazon, Snapdeal, Domino's jaisi kayi saari online shopping sites me se kisi bhi shopping sites se agar aap shopping karte hai, Recharge, Bill payment, Hotel book karte hai, Flight book karte hai iske alawa bhi agar aap online kuch bhi shopping karte hai to badle me aapko commission mil jata hai.

    3. Lekin sirf itna hi nahi aapke 7 level tak jitne bhi log honge unke shopping karne se unko to commission milega hi lekin sath hi aapko bhi commission milta rahega.


     MY SHOP:


    1. Champ Cash me aap MY SHOP ke jariye bhi shopping karke paise kama sakte hai.


    2. Champ Cash ke MY SHOP me aapko Champ Cash ke help materials jaise Champ Cash promote karne aur samajhne ke liye Pamphlet, Banners, Canopy, Plan book aur bhi bahut kuch milenge. Sath hi waha se Aap electronic samaan ke alawa bhi bahut kuch kharid sakte hai.

    3. Jab aap MY SHOP se kuch bhi kharidenge to aapko kuch % commission bhi mil jaaega.

    4. Sath hi aapke 7 level me maujud logo me se koi bhi banda shopping karega to uske sath sath aapko bhi commission mil jaaega.


     EARN MORE


    1. Earn More me apko kuch Apps milte rahenge. Jise install karne par aapko paise milte hai.

    2. Earn More me diye gaye apps me jab aap click karenge to ek page khulega aur usme likha rahega ki aap jo App install karne jaa rahe hai use install karne ke baad kya karna hai taaki aapko points mil jaae.

    3. Jaise ki koi App ko bas install karna hai aur 2 ya 3 minute istemaal karna hai uske baad apko points mil jaaenge ya kuch apps ko install karke register karna hoga fir 2 ya 3 minute istemaal karna hoga aur fir points mil jaaega. Uske baad uninstall kar sakte hai.

    4. Earn More me aapko web offer bhi diye jaaenge.

    5. jaise ki koi website ka link hoga usme ho sakta hai aapko register karne ko bola jaae ya fir bas 2 ya 3 minute open rakhne ko bola jaae aur fir points mil jaaenge. Ye kaafi asaan hai aur har koi kar sakta hai.

    6. Baat yahi khatm nahi hoti hai aapke 7 level tak maujud savi logo me se koi bhi "Earn More" se Apps install karta hai ya Web offer pura karta hai to unko to paise milenge hi sath hi aapko bhi paise milenge.

    7. Champ Cash me paise Points me milte hai aur Champ Cash me 1000 points ka matlab $1 dollar hota hai. Champ Cash ka $1 dollar matlab 62 rupay fix hai.


    Earn More ke jariye bhi aap 7 mahine ya usse bhi kam samay me 3 crore kama sakte hai:

    1. Ham maan ke chalte hai ki aapke 7 level tak jitne bhi log hai agar unme se koi bhi Earn More se koi bhi offer pura karta hai to aapko sirf 50 paise milte hai. Aisa sirf maan ke chalna hai taaki ham ye dekh sake ki itna kam milne par bhi ham 7 mahine ya usse bhi kam samay me kitna kama sakte hai.


    2. Maan lijiye aapne January mahine me Champ Cash join kia aur usi mahine 10 logo ko join kara dia to aapke 1st level me total 10 log hue aur un savi 10 logo me se har ek ne usi mahine Earn More se 6 offer pure kie to us mahine total 60 offer pure hue to har offer se 50 paise milne par aapki January mahine ki kamaai 30 rupay hui.

    3. Aapke 1st level me maujud savi 10 logo me se har ek ne February mahine me 10 logo ko join karaya to aapke 2nd level me total 100 log hue aur usi mahine har ek ne Earn More se 6 offer pura kie to us mahine total 600 offer pure hue aur har offer se 50 paise milne par aapki February mahine ki kamaai 300 Rupay hogi.

    4. Aapke 2nd level me maujud savi 100 logo me se har ek ne March mahine me 10 logo ko join karaya to aapke 3rd level me total 1000 log hue aur usi mahine har ek ne Earn More se 6 offer pura kie to us mahine total 6000 offer pure hue aur har offer se 50 paise milne par aapki March mahine ki kamaai 3000 Rupay hogi.

    5. Aapke 3rd level me maujud savi 1000 logo me se har ek ne April mahine me 10 logo ko join karaya to aapke 4th level me total 10000 log hue aur usi mahine har ek ne Earn More se 6 offer pura kie to us mahine total 60000 offer pure hue aur har offer se 50 paise milne par aapki April mahine ki kamaai 30000 Rupay hogi.

    6. Aapke 4th level me maujud savi 10000 logo me se har ek ne May mahine me 10 logo ko join karaya to aapke 5th level me total 1 lakh log hue aur usi mahine har ek ne Earn More se 6 offer pura kie to us mahine total 6 lakh offer pure hue aur har offer se 50 paise milne par aapki May mahine ki kamaai 50000 Rupay hogi.

    7. Aapke 5th level me maujud savi 1 lakh logo me se har ek ne June mahine me 10 logo ko join karaya to aapke 6th level me total 10 lakh log hue aur usi mahine har ek ne Earn More se 6 offer pura kie to us mahine total 60 lakh offer pure hue aur har offer se 50 paise hi milne par aapki June mahine ki kamaai 30 lakh Rupay hogi.

    8. Aapke 6th level me maujud savi 10 lakh logo me se har ek ne July mahine me 10 logo ko join karaya to aapke 7th level me total 1 crore log hue aur usi mahine har ek ne Earn More se 6 offer pura kie to us mahine total 6 crore offer pure hue aur har offer se 50 paise milne par aapki July mahine ki kamaai 3 crore rupay hui.

    9. Dosto Ye to bas ek udaaharan tha ki har offer se agar kewal 50 paise bhi mile to aapki kamaai 7 mahine ya usse kam samay me kitni hogi.

    10. Sath hi ye to ek andaja tha ki agar aap aur aapke team member sirf 10 logo ko join karaye to aapki 7 mahine ya usse bhi kam samay me Earn More se aapki kamai kitni hogi. Aap aur bhi adhik kama sakte hai.

    11. Ham kewal "Earn More" se har mahine hone wali kamayi ka ek ye bhi andaja laga sakte hai.

    12. Maan lo ki aapke 7 level tak 5000 logo ki team ho gayi.

    13. Maan lo un 5 hazaar logo me se kewal 3 hazaar log hi kaam karne waale nikle aur un 3000 logo me se har koi Earn More se kewal 2 offer hi pura kare to har hapte total 6 hazaar offer pura hue aur har offer se kewal 50 paisa hi mile to bhi aapki 1 hapte ki kamaai 3000 rupay hogi. Yaani kewal Earn More se hi aapki har mahine ki kamai 12000 rupay hogi.

    14. Jab ki ye to kewal 5000 logo ka udaaharan tha aur usme bhi hamne ye maana ki kewal 3000 hazar log hi offer karenge.

    15. Matlab saaf hai badi team hone ke baad aap aur bhi adhik kama sakte hai.





     INCOME JUNCTION


    Champ cash me "Income juction" se bhi kama sakte hai. Isme aap OFFER WALL, OPINION/SURVEY, Video Wall, Shopping ka istemaal karke paise kama sakte hai.

    Opinion/Survey-

    1. OPINION/SURVEY me aapko kuch survey pura karne ko diya jaaega ya kisi products/Survice ki aapki raay li jaaegi matlab aapse kuch sawaal jawaab pucha jaega jo ki bahut asaan hota hai use pura karne par paise milte hai.

    Offer wall-

    1. OFFER WALL me aap Apps install karke, web offer, survey pura karke, games khelkar, video dekh kar paise kama sakte hai.

    Video wall-

    1. Video wall me aapko kuch second ka video advertise dekhne ko milta hai. Jise aap dekh kar paise kama sakte.


    Recharge portal-

    1. Isme aap apna ya kisi ka bhi jab mobile recharge karenge to aapko commission milega. Thik waise hi jaise aap kisi dukaan me recharge karane jaate aur dukanadar ko aapke recharge karne se faayda hota hai.


    Shopping-

    1. Upar aapne padh hi liya hai ki aap shopping karke bhi paise kama sakte hai.


    7 level tak bhi kamaai hogi:

    1. Baat yahi khatma nahi hoti hai ye sab jab aapke 7 level me maujud logo me se koi bhi istemaal karega to aapko bhi paise milenge.



     AD JUNCTION:

    1. Ad Junction me aap unlimited Pop up Advertise dekh kar paise kama sakte hai.


    2. Aap jab bhi Champ Cash open karenge ya Champ Cash ka koi bhi page open karenge to aapke mobile me ek baar ek popup ad aayega. Bas Ab us ad ko 3 seconds tak dekhna hai aur back ka buton daba dena hai aur aapki kamaai ho gayi. Pop up Ad se matlab hai ki ek image ki tarah Ad aayega.


    3. 3 seconds tak Advertise dekhne se aapka 1 view ban jaaega jo aap Ad junction ke self view me dekh sakte hai.

    4. Jab aap 5 pop up Advertise dekhenge to aapko 0.001$ milega. Matlab jab aap 5000 Ad dekhenge to aapko $1 dollar milega.

    5. Yaha Ad dekhne ki koi bhi limit nahi hogi. Aap jitna chaahe utna dekh sakte ho. Aap baar baar Champ Cash on/off kar kar ke Advertise dekh sakte ho ya koi bhi page khol kar baar baar dekh sakte ho. Internet ki speed jitni acchi hogi utni hi teji se baar baar Advertise aata rahega ek Advertise ko dekhne ke baad jab aap back karoge tab.

    6. Aapke 7 level tak maujud jitne log hai wo sab bhi jab Pop up Advertise dekhenge to aapko bhi paise milenge.

    7. Aapke 7 level tak team me 50000 baar jab Advertise dekh jaaega to aapko $1 dollar milenge.



    CHAMP CASH RANK, BONUS, REWARD

    1. Agar aap har mahine alag se ek fix bonus, behtarin Gifts pana chahte hai aur sath hi desh videsh ghumne ka mauka pana chahte hai to RANK haasil kariye.

    2. Chaliye ab ek ek karke savi Rank, Reward, Bonus ke baare me jaante hai.



    SILVER

    Faayde-

    1. SILVER Rank haasil karne par aapko har mahine 2$ dollar (124 Rupay) bonus milenge.

    Silver Rank haasil karne ke kuch jaruri sharte-

    1. Aapke 1st level me 50 active member hone chahiye.
    2. 2nd level me 100 active member hone chahiye.
    3. 3rd level me 150 active member hone chahiye.
    4. Total 500 logo ki team honi chahiye
    5. Aapki total kamaai $100 dollar hona chahiye.

      Har mahine $2 dollar bonus paate rahne ke liye kuch jaruri sharte-

      1. Aapki us mahine ki kamaai $10 dollar hona chahiye. 

      2. Jisme se $1 dollar aapka ya aapke 1st level ka hona chahiye.
      3. Aapko us mahine 5 logo ko join karakar Active member banana hai.


        GOLD

        Faayde-

        1. GOLD Rank haasil karne par aapko har mahine $6 dollar (372 rupay) bonus milenge.

        GOLD Rank haasil karne ke kuch jaruri sharte-

        1. 4th level me 500 active member hone chahiye.
        2. Level 1 se level 3 tak 2 Silver hone chahiye.
        3. 3rd level me 150 active member hone chahiye.
        4. Total 3000 logo ki aapki team honi chahiye.
        5. Aapki total kamaai alag se $250 dollar hona chahiye.

          Har mahine $6 dollar bonus paate rahne ke liye kuch jaruri sharte-

          1. Aapki us mahine ki kamaai $30 dollar hona chahiye. Jisme se $1 dollar aapka ya aapke 1st level ka hona chahiye.
          2. Aapko us mahine 4 logo ko join karakar Active member banana hai.


            PLATINUM

            Faayde-

            1. PLATINUM Rank haasil karne par aapko har mahine 25$ dollar ( 1,150 Rupay) bonus milenge.

              PLATINUM Rank haasil karne ke kuch jaruri sharte-

              1. 5th level me 2000 active member hone chahiye.
              2. Level 1 se level 3 tak 12 Silver aur 2 Gold member hone chahiye.
              3. Total 11,000 logo ki aapki team honi chahiye.
              4. Aapki total kamaai alag se $1500 dollar hona chahiye.

                Har mahine $25 dollar bonus paate rahne ke liye kuch jaruri sharte-

                1. Aapki us mahine ki kamaai $125 dollar hona chahiye. Jisme se $1 dollar aapka ya aapke 1st level ka hona chahiye.
                2. Aapko us mahine 3 logo ko join karakar Active member banana hai.

                  REWARD-

                  1. PLATINUM Rank haasil karne ke baad Aapko compnay ki taraf se 3 raat aur 4 din ke liye ek tour par bheja jaaega.


                    DIAMOND

                    Faayde-

                    1. DIAMOND Rank haasil karne par aapko har mahine 100$ dollar ( 6,200 Rupay) bonus milenge.

                      DIAMOND Rank haasil karne ke kuch jaruri sharte-

                      1. Level 6 me 10000 active member hone chahiye.
                      3. Level 1 se Level 3 tak 24 Silver, 10 Gold aur 2 Platinum member hone chahiye.
                      4. Total 36,000 logo ki aapki team honi chahiye.
                      5. Aapki total kamaai alag se $3000 dollar hona chahiye.

                        Har mahine $100 dollar bonus paate rahne ke liye kuch jaruri sharte-

                        1. Aapki us mahine ki kamaai $500 dollar hona chahiye. Jisme se $1 dollar aapka ya aapke 1st level ka hona chahiye.
                        2. Aapko us mahine 2 logo ko join karakar Active member banana hai.

                        REWARD-

                        1. DIAMOND Rank haasil karne ke baad company aapko Bangkok tour par bhejegi. 5 raat aur 6 din ke liye Flight se.


                          CROWN DIAMOND

                          Faayde-

                          1. CROWN DIAMOND Rank haasil karne par aapko har mahine 300$ dollar (18,600 Rupay) bonus milenge.

                            CROWN DIAMOND Rank haasil karne ke kuch jaruri sharte-

                            1. Level 7 me 30,000 active member hone chahiye.
                            2. Level 1 se level 2 tak 50 Silver, 25 Gold, 8 Platinum  aur 2 Diamond member hone chahiye.
                            3. Total 86,000 logo ki aapki team honi chahiye.
                            4. Aapki total kamaai alag se $10000 dollar hona chahiye.

                              Har mahine $300 dollar bonus paate rahne ke liye kuch jaruri sharte-

                              1. Aapki us mahine ki kamaai $1500 dollar hona chahiye. Jisme se $1 dollar aapka ya aapke 1st level ka hona chahiye.
                              2. Aapko us mahine 1 insaan ko join karakar Active member banana hai.

                                REWARD-

                                1. CROWN DIAMOND Rank haasil karne ke baad company aapko Switzerland tour par bhejegi. 5 raat aur 6 din ke liye Flight se.



                                  AMBASSADOR

                                  Faayde-

                                  1. AMBASSADOR Rank haasil karne par aapko har mahine 600$ dollar (37,200 Rupay) bonus milenge.

                                    AMBASSADOR Rank haasil karne ke kuch jaruri sharte-

                                    1. Level 7 me 30,000 active member hone chahiye.
                                    2. Level 1 se level 3 tak 100 Silver, 50 Gold, 16 Platinum aur 4 Diamond member hone chahiye.
                                    3. 1st level me 2 Crown Diamond hone chahiye.
                                    4. Aapki total kamaai alag se $50000 dollar hona chahiye.

                                      Har mahine $600 dollar bonus paate rahne ke liye kuch jaruri sharte-

                                      1. Aapki us mahine ki kamaai $3000 dollar hona chahiye. Jisme se $1 dollar aapka ya aapke 1st level ka hona chahiye.
                                      2. Aapko us mahine 1 insaan ko join karakar Active member banana hai.

                                        REWARD-

                                        1. AMBASSADOR Rank haasil karne ke baad company aapko 5 lakh rupay ki Car gift karegi.



                                          ROYAL AMBASSADOR


                                          Faayde-

                                          1. ROYAL AMBASSADOR Rank haasil karne par aapko har mahine 1000$ dollar (62,000 Rupay) bonus milenge.

                                            ROYAL AMBASSADOR Rank haasil karne ke kuch jaruri sharte-

                                            1. Level 1 se level 3 tak 200 Silver, 100 Gold, 32 Platinum aur 8 Diamond member hone chahiye.
                                            2. 1st level me 4 Crown Diamond aur 2 Ambassador hone chahiye.
                                            3. Aapki total kamaai alag se $150000 dollar hona chahiye.

                                              Har mahine $300 dollar bonus paate rahne ke liye kuch jaruri sharte-

                                              1. Aapki us mahine ki kamaai $5000 dollar hona chahiye. Jisme se $1 dollar aapka ya aapke 1st level ka hona chahiye.

                                                REWARD-

                                                1. ROYAL AMBASSADOR Rank haasil karne ke baad company aapko 15 lakh rupay ki Car gift karegi.




                                                  CHAMPION

                                                  Faayde-

                                                  1. CHAMPION Rank haasil karne par aapko har mahine 5000$ dollar  (3,10,000 Rupay bonus milenge.

                                                    CHAMPION Rank haasil karne ke kuch jaruri sharte-

                                                    1. Level 7 me 30,000 active member hone chahiye.
                                                    2. Level 1 se level 3 tak 400 Silver, 200 Gold, 64 Platinum aur 16 Diamond member hone chahiye.
                                                    3. 1st level me 8 Crown Diamond aur 4 Ambassador hone chahiye.
                                                    4. Aapki total kamaai alag se $400000 dollar hona chahiye.

                                                      Har mahine $5000 dollar bonus paate rahne ke liye kuch jaruri sharte-

                                                      1. Aapki us mahine ki kamaai $25000 dollar hona chahiye. Jisme se $1 dollar aapka ya aapke 1st level ka hona chahiye.
                                                      2. Aapko us mahine kisi 1 ko join karakar active member bana dena.

                                                        REWARD-

                                                        1. CHAMPION Rank haasil karne ke baad company aapko 25 lakh rupay ki Car gift karegi.


                                                           
                                                          Rank/bonus/reward hindi video


                                                          No comments: