Digital India and Make in India

Video dekhne ke baad aap kavi bhi WhatsApp/Call 8972263319 par contact kar sakte hai. Sponsor id 4501358 kahi likh le aage jarurat padegi.
ChampCashMedia.blogspot.com. Powered by Blogger.

Champ Cash business ka suruwat 25 logo ko join karwa kar hi kyun karna chahiye?



Jab kisi naye bande ko Champ Cash business plan ke baare me pata chalta hai to use ye bhi pata chal jata hai ki usme aur bhi kayi tarah se paisa kama sakte hai aur wo un savi chijo par hi jaada dhyan dene lagta hai aur wahi uski sabse badi galti shaabit hoti hai. Aapko samajhna hoga ki Champ Cash ek networking business hai aap ki 7 level tak team jitni badi hogi aapki kamaayi bhi utni hi adhik hogi. Agar aap khud hi akele Champ Cash se kuch karke paise kamaaenge to aap jada accha paisa nahi kama paaenge par aapki team badi hogi aur wo savi jab Champ Cash me kisi aur option se paise kamaaega to aapko bhi uska commision milta rahega jisse aapki kamaai bhi adhik hote rahegi. Isliye Champ Cash shuruwat me kam se kam 25 ko join kara kar hi kuch aur karna chahiye.


SHURUWAT ME 25 KO JOIN KARAANE SE KAISE KAM SE KAM SAMAY ME HI EK BADI TEAM BAN JAAEGI?

Maan lo aapne suru me 25 logo ko join karwaya to isme to koi badi baat nahi hai aram se ho jaaega. Ho sakta hai ki aapko thoda jada samay lage lekin aap jald pura karne ki koshish kare.  Agar aap chaho to apne sponsor(senior) se sampark(contact) kar ke madad maang sakte ho taaki jald se jald 25 logo ki joining pura kar sako. Fir maan ke chalte hai ki aap ne 25 logo ki joininig 3 se 5 din me kar di. To us hisaab se aapne jisko join karaya hai wo bhi jab shuruwat me 25 ko join karaenge to pata hai kya hoga? Niche dhyaan se padhiye:

  • Aap ne 25 ko join karaya to aapke 1st level me total 25 log hue.
  • Un savi 25 logo ne 25 logo ko join karaya to aapke 2nd level me 625 log ho gaye.
  • Un savi 625 logo ne 25 logo ko join karaya to aapke 3rd level me 15625 log ho gaye.
  • un savi 15625 logo ne 25 logo ko join karaya to aapke 4th level me 390625 log ho gaye.
To dekhiye 4 level tak hi lagbhag 2 mahine me hi kitni asaani se lagbhag 4 lakh log hogaye to sochiye aise hi chalta raha to 7 level tak kitne ho jaaenge aur uss hisaab se kuch samay me kewal joining ke bal par hi Champ Cash ke business plan ke hisaab aapki kamaai kitni adhik ho jaaegi.
Bas itna yaad rakhna Apko suruwaat me kama se kam 25 logo ko join karwana hai fir aapko apne Sponsor(senior) se sampark karna hai aur puchna hai ki aage kya aur kaise kare? Aapka sponsor(senior) aapko bata dega ki aage kya karna hai.

No comments: