Digital India and Make in India

Video dekhne ke baad aap kavi bhi WhatsApp/Call 8972263319 par contact kar sakte hai. Sponsor id 4501358 kahi likh le aage jarurat padegi.
ChampCashMedia.blogspot.com. Powered by Blogger.

Digital India se judiye aur bina paisa lagaye unlimited kamaye.

Hello friend.. aapse ek chhoti si binti hai ki is post me di gayi jaankari ko pura padhe tab jaakar hi kisi natije par pahuche aur faisla kare kyunki yaha Company ke legal proofs se lekar business plan tak maujud hai jise dekh kar aapko faisla karne me asaani hogi. Yaha di gayi jaankari short me di gayi hai jisse aapka samay barbaad na ho aur aap sab kuch samajh bhi jaae. To chaliye shuru kare.



Ha ye bilkul sach hai ki ab har koi jara sa mehnat ke bal par apne khali samay aur internet ka sahi istemaal kar ghar ya kahi se bhi hazaaro lakho rupay mahina kama sakta hai bina 1 bhi rupay lagaye. Sath hi ye dunia ka pehla aisa business hai jise aap Facbook aur WhatsApp jaise social sites ke jariye bhi kar sakte hai.

Ye sambhaw hua hai Champion networks private limited" Compay ke dwara banaye gaye Android Application "CHAMP CASH" ke jariye...


Champ Cash kya hai?

Champ Cash ek android application hai jiska nirmaan Sri Mahesh Verma ji ke dwara 2015 me hua hai jo hame bina 1 bhi rupay lagaye apne android mobile ke jariye hi free me business karne ka mauka deta hai. Champ Cash ka maksad desh se berojgaari ko jad se mitana hai aur logo ko muft me rojgaar dekar pure bhaarat aur vishwa ko Digital banana hai. Champ Cash business multi level marketing process par kaam karta hai aur ye dunia ka pehla ek aisa multi level marketing business hai jiska concept totally Digital hai.



Mahesh Verma ki motivational speech DIGITAL INDIA aur Berojgari ke baare me online dekhe.


(video ko dekhe)





Champ Cash legal documents.








Champ Cash News papers reports.










Champ Cash News Channel reports.


1. Kewal 1 saal me hi kisi company ka desh ke sabse bade National news Channel DD NEWS par aana koi asaan baat nahi hai. Online dekhe-



2. Champ Cash PTC news channel par. Online dekhe-





Champ Cash seminar and Anniversary ki kuch photos








Champ Cash ke founder Sri Mahesh Verma ji BJP neta Manoj Tiwari ji ko Champ Cash plan samjhate hue taaki Manoj ji Champ Cash ke baare me Narendra Modi ji ko bata sake.(Photo)




Champ Cash ka achievement

1. Champ Cash hi ek maatra dunia ki sabse pehli company hai jisne multi level marketing ko Digital Concept me badal diya.

2. Champ Cash hi dunia ki ek maatra aisi multi level marketing company hai jisme bina 1 bhi rupay lagaye koi bhi lakho rupay mahine kama sakta hai.

3. Champ Cash hi india ki pehli aisi company hai jisne Narendra Modi ji ke Digital India ke sapne ko ek nayi udaan di hai.

4. Champ Cash hi ek matra aisi company hai jisse kewal 2 saal me 1 crore se jada log jud chuke hai. Sath hi 238 desho me launch ho chuki hai.




To Chaliye jante hai aap apne hi android mobile se bina 1 bhi rupay lagaye kaise paise kama sakte hai-

1. Sabse pehle Google play store se "CHAMP CASH" install kariye.

2. Fir "Sign up with Champ Cash" par click kariye aur apna detail bhar ke "Proceed" par click kar dijiye.

3. Ab aapse "Refer id of sponsor" daalne ko kaha jaaega waha us bande ka "Sponsor id" daaliye jisne aapko Champ Cash ke baare me bataya hai. Agar aap apni marji se is site par aaye hai to waha "4501358" daal dijiye aur "Verify" par click kar dijiye.

4. Ab ek Challenge milega jise jindagi me sirf ek baar hi pura karna hota hai. 

5. Challenge me 5-8 Apps ki list dekhegi. Har ek App ko ek ek karke install karna hai aur install karne ke turant baad hi 2 minute tak open bhi rakhna hai. Jis App me "Register must" likha ho usme register karna jaruri hai.

6. Challenge pura hote hi aap Active member ban jaaenge aur aapko $1 dollar bonus bhi mil jaaega.

7. Ab aap saare Apps uninstall kar sakte hai.

8. Challenge complete karne me aapka lagbhag 50 mb kharch hua aur badle me double faayda matlab 62 rupay bonus mil gaya.

9. Ab aapko aapka khud ka "Sponsor id" mil jaaega jise aap Champ Cash ke home page par dekh sakte hai.

10. Apne "Sponsor id" se aap Facebook, WhatsApp jaise social sites par Champ Cash promote kar sakte hai aur logo ko apne "Sponsor ID" se Champ Cash join kara sakte hai.

11. Aap jitno ko Champ Cash join karate hai un sab se aapko 20-20 rupay milenge aur wo savi log aapke "1st level" honge.

12. Ab aapke 1st level waale jitne logo ko join karaenge wo aapke "2nd level" me honge aur un savi se bhi aapko 4 rupay milenge.

13. Aapke "2nd level" wale bhi jitne logo ko join karaenge wo savi aapke "3rd level" me honge aur un sab se bhi aapko 4 rupay milenge.

14. Aapke "3rd level" wale log jitne logo ko join karaenge wo savi aapke "4th level" me honge aur un sab se bhi 4 rupay milega.

15. Aapke "4th level" wale bhi jitne logo ko join karaenge wo savi aapke "5th level" me honge aur un sab se bhi aapko 4 rupay milenge.

16. Aapke "5th level" wale bhi jitne logo ko join karaenge wo savi aapke "6th level" me honge aur un sab se aapko 2 rupay milenge.

17. Aapke "6th level" wale bhi jitne logo ko join karaenge wo savi aapke "7th level" me honge aur un sab se aapko 2 rupay milenge.

18. Apne 1st level me logo ko join karane ki koi limit nahi hai.

19. Champ Cash ke sath dunia bhar ki badi badi online shopping companies bhi judi hui hai. Ab tak aap Flipkart, Amazon jaise kisi bhi sites se shopping karte the to aapko alag se kuch nahi milta tha. Par ab aap Champ Cash ke jariye Flipkart, Amazon, Snapdeal, Domino's jaisi kayi saari online shopping sites me se kisi bhi shopping sites se agar aap shopping karte hai, Recharge, Bill payment, Hotel book karte hai, Flight book karte hai iske alawa bhi agar aap online kuch bhi shopping karte hai to badle me aapko commission mil jata hai.
Lekin sirf itna hi nahi aapke 7 level tak jitne bhi log honge unke shopping karne se unko to commission milega hi lekin sath hi aapko bhi commission milta rahega.

20. Agar aap ye soch rahe hai ki Champ Cash business plan bas itna hi hai to ye aapki ab tak sabse badi bhul saabit hogi. Yuhi nahi kehte hai ki jo "Facebook aur WhatsApp" nahi kar paya wo Champ Cash ne kar dikhaya.

21. Aapse ham binti karte hai ki niche diye gaye "website link" me click karke aap Champ Cash ka "Business plan" jarur dekh lijiye jisme kewal 2 minute ka samay lagega taaki aap faisla kar sake ki aap Champ Cash se judna chahte hai ya nahi. Uske baad hi wapas aakar aage dekhe.





7 mahine ya usse bhi kam samay me Crorepati bane.. Challenge..

Yu to aapne upar diye hue "website link" par click kar ke Champ Cash ka buisness plan jaan hi lia hoga aur sath hi ye bhi jaan lia hoga ki kaise aap 7 mahine ya usse bhi kam samay me kaise "Crorepati" ban sakte hai.
Lekin chaliye fir ek baar jaan lete hai.
Ha ye bilkul sach hai ki aap Champ Cash ke jariye kewal 7 mahine ya usse bhi kam samay me 25 laakh se 2 crore tak kama sakte hai. Ye kaise sambhaw hai chaliye jaante hai.
Yu to aap Champ Cash "business plan padh ke ye jaan hi chuke hai ki Champ Cash me kayi options hai paise kamaane ke par aapko bata de ki Champ Cash me kewal Joining ke bal par hi aap 7 mahine ya usse bhi kam samay me 25 laakh se 2 crore kama sakte hai. Chaliye vistaar se jaante hai kaise?-

1. Maan lijiye ki aapne January mahine me Champ Cash join kiya.

2. Ab aapko usi mahine 10 aise indian logo ko Champ Cash join karakar Active member bana dena hai jo khud join hone ke baad aage 10 logo ko join kara sake.

2. Jab aap 10 logo ko join kara dete hai to wo savi 10 log aapke 1st level me honge aur unke join hone par har ek se aapko 20 rupay milta hai to aapki january mahine ki kamaai 200 Rupay hui.

3. Ab aapke 1st level me maujud savi 10 logo me se har ek ne February mahine me 10 logo ko join karaya to total 100 log ho gaye aur ye savi aapke 2nd level honge aur har ek se aapko 4 rupay karke mila to aapki February mahine ki kamaai 400 rupay hui.

4. Ab aapke 2nd level me maujud savi 100 logo me se har ek ne agle mahine march me 10 logo ko join karaya to total 1000 log ho gaye aur ye savi aapke 3rd level honge aur har ek se aapko 4 rupay mila to aapki March mahine ki kamaai 4000 rupay hogi.

5. Ab aapke 3rd level me maujud savi 1000 logo me se har ek ne April mahine me 10 logo ko join karaya to total 10000 log ho gaye aur ye savi aapke 4th level honge aur har ek se aapko 4 rupay mila to aapki April mahine ki kamaai 40000 rupay hogi.

6. Ab aapke 4th level me maujud savi 10000 logo me se har ek ne agle mahine May me 10 logo ko join karaya to total 1 lakh log ho gaye aur ye savi aapke 5th level honge aur har ek se 4 rupay mila to aapki May mahine ki kamaai 4 lakh rupay hogi.

7. Ab aapke 5th level me maujud savi 1 lakh logo me se har ek ne agle mahine June me 10 logo ko join karaya to total 10 lakh log ho gaye aur ye savi aapke 6th level honge aur har ek se aapko 2 rupay milne par aapki June mahine ki kamaai 40 lakh rupay hui.

8. Ab aapke 6th level me maujud savi 10 lakh logo me se har ek ne agle mahine July me 10 logo ko join karaya to total 1 crore log ho gaye aur ye savi aapke 7th level hue aur har ek se aapko 2 rupay mila to aapki July mahine ki kamaai 2 crore rupay hogi.

9. Ye koi mazaak nahi hai ye bilkul sach hai.
Aap sach me badi hi asaani se 7 mahine ya usse bhi kam samay me Crorepati ban sakte hai. Bas aapko 10 aise indian logo ko join kara dena hai jo aage bhi 10 indian logo ko join kara sake. Ab sochne waali baat ye hai ki bhala kaun wo badnasib insaan hoga jo kewal 10 indian logo ko na join kara sake. 

10. Jabki upar to kewal 10 indian logo ka udaaharan diya hua hai aap aur bhi adhik logo ko join karakar aur bhi adhik kama sakte hai.

11. Khair jo bhi ho chaliye ye bhi jaan lete hai ki kyu ham "7 mahine ya usse bhi kam samay me 25 lakh se 2 crore kamaane ki baat kar rahe hai". Jab ki ham sidha sidha ye bhi to keh sakte hai ki "7 mahine me 2 crore kamaye". To iska kaaran ye hai ki hame jis level se joining hone par jitna commission milna chahiye kavi kavi wo kam milta hai jiske kayi saare kaaran hote hai jiski puri jaankari aapko aapka Senior(Sponsor) de dega jab aap ChampCash join kar lenge taaki aap Champ Cash ko ye keh kar badnaam na kar sake ki wo paise kam deta hai. Par yaad rakhe ki 25 laakh se 1 crore to aapka kahi nahi jaane wala.

12. Chaliye ab ye jaan lete hai ki ham kyun keh rahe hai ki aap crorepati "7 mahine ya usse bhi kam samay me bhi ban sakte hai" jab ki ham ye bhi to keh sakte hai ki "7 mahine me Crorepati bane". To iska kaaran ye hai ki upar jo aapne padha hai hai usme ye kaha gaya hai ki maan lo ki aapne January mahine me 10 logo ko join karaya aur wo 10 log agle mahine 10 logo ko join karate hai jab ki ye bhi hone ka jada se jada chance hai ki maan lo aapne jis bande ko jis din join karaya ho sakta hai ki wo banda usi din ya 2-4 din baad hi 10 logo ko join kara daale. Jab ki ye bilkul ho sakta hai kyunki 10 Indian logo ko join karana kaun si badi baat hai. To aisa hone laga matlab log agle mahine 10 indian logo ko join karane ke bajaay kuch dino me hi 10 logo ko join karane lage to jaahir si baat hai aapko crorepati banne ke liye 7 mahine tak rukne ki jarurat nahi hogi.

13. Dosto maan lo ki aap 7 mahine ke andar 2 crore rupay  kamane ke bajaay 50 laakh hi kama paaye to ghabrane ki koi baat nahi hai. Ham ye thodi na keh reh hai ki 7 mahine baad Champ Cash se paise aane band ho jaaenge. Champ Cash ka Business plan to aap shayad jaan hi gaye honge. Jisse aapko ye to pata chal hi gaya hoga ki 7 level tak jitni badi team hogi aapko har mahine utna hi accha paisa ataa rahega.

14. Sabse badi upar kewal 10 indian logo ka udaaharan diya hua hai aap aur bhi adhik logo ko join karakar aur bhi jaada kama



Champ Cash Rank, Bonus, Reward

Dosto... Champ Cash me aap kayi saare Rank haasil kar sakte hai aur koi bhi Rank haasil karne ke baad aap har mahine alag se ek fix bonus bhi milna shuru ho jaaega. Rank jitna bada hoga aapki har mahine ki fix bonus bhi utni hi badi hogi. Kuch Rank aise bhi jisse haasil karne ke baad aapka behtarin gifts milte hai aur videsho me bhi jaane ka mauka milta hai. Champ Cash ki Rank, Bonus, Reward ke baare me vistaar se jaanne ke liye "Business plan" jarur dekhe jiski link upar di gayi. Agar aapne avi tak us link par click kar ke Champ Cash ke full business plan ko nahi dekha hai to kripya us website link par click karke business plan ko pura dekhe taaki aapko ye faisla karne me asaani ho ki Champ Cash join karna chahiye ya nahi.


Asha karte hai ki aapne Buisness plan dekh lia hai chaliye ab jaante hai ki "Join" hone ke baad aapko kya karna hai.

1. Join hone ke baad aapko apne "Sponsor" matlab aapne jisko join kia usse WhatsApp par contact karna hai ya aap join hote samay apne WhatsApp number ka istemaal kare taaki aapka sponsor aapse khud contact kar sake.

2. Uske baad aapka Sponsor aapko "Training Materials" dega jisse aapko bilkul sahi aur kayi tarah ki jaruri jaankari milegi ki kaise aap apne khaali samay me kavi bhi internet par kaam karnenge, kaise kya istemaal karna hai, kaise aap apne team ka khayaal rakhenge, Kin galtiyo se bachna hai, shuruwat kaise kare sath hi aur bhi bahut kuch.

3. Uske baad aapko "WhatsApp group" me Add kar kiya jaaega aur samay samay par joining lagane ki naye tips, trick, help, new offer, news etc ki jaankari milti rahegi.



Champ Cash se paise nikale ke do options

1. $5 dollar hote hi aap mobile recharge kar sakte hai.

2. $10 dollar hote hi aap paise bank me transfer kar sakte hai.



Champ Cash paise kaha se deti hai?

Champ Cash me paise Advertisers ke jariye milte hai. Aapne dekha hoga ki aap jab bhi TV par koi serial, Cricket, Movie dekhte hai ya News paper kharidte hai ya internet par kisi website ko kholte hai to aapko dikhta hai ki waha pehle se koi Advertise laga hua hota hai ya thodi thodi der ke baad koi Advertise aa jaata hai. Sawaal to yahi uthta hai na ki aapne News paper kharida hai News padhne ke liye, Cable ka paisa dete hai Show dekhne ke liye to bhala aap Advertise kyu dekhenge. Bhale hi is baat par koi dhyaan nahi deta ho par ye sach bhi to hai. Hamaari wajah se News paper wale, Tv channels wale paise kamate hai kyunki ham Advertise dekhte hai. Par hame to Advertise dekhne ke kuch nahi milte hai.
Lekin Champ Cash unhi Advertise ko dekh kar ya istemaal karke paise kamate hai. Champ Cash me jitne bhi paise kamane ke options maujud hai wo savi un Advertisers ke dwara diya hua hota hai jo apna product/Service ka prachaar karane ke liye Champ Cash se jude hue hai. Ham jab koi offer pura karte hai chahe Shopping kare, Game khele, Apps install kare ya kuch bhi karte hai to Advertisers Champ Cash ko paisa deta hai aur Champ Cash un paise me se kuch % khud rakh ke baaki bache hamaare 7 level tak baat deta hai. Isse ye saabit hota hai ki yaha kisi ka jeb kaat kar paisa nahi diya jata hai aur naahi ek dusre ka paisa ghumta hai. Balki yaha paisa banta hai aur turant bat jaata hai. Yahi wajah hai ki Champ Cash baaki multi level companies se bilkul alag hai. Sath hi yahi wajah hai ki Champ Cash kavi band nahi ho sakta hai kyunki Champ Cash apne jeb se kuch nahi de raha hai to jaahir si baat hai use kavi nuksaan nahi ho sakta hai aur jab nuksaan nahi hoga to kavi band nahi ho sakta hai.


Ab faisla aapke hath me hai.

Dosto.. is business ko part time kariye ye full time kariye ye aapki marji hai.

Yaha aapse kisi tarah ka koi paisa nahi lia ja raha hai. Balki yaha aapko apne khali samay aur internet ka sahi istemaal karne ko bola ja raha hai.

To kya lagta hai karna chahiye ya nahi. Waise bhi kuch dena to hai nahi. Kuch lagta to sochte . Jab kuch dena nahi hai to sochna kaisa.

Bas aapko dil lagakar is business me 1 se 3 mahine mehnat karna hai aur aapka Sponsor(senior) jo jaankari de use follow karte jana hai uske baad hamara dawa hai ki aap piche mudkar kavi nahi dekhenge.

Ek anumaan laga kar Chal sakte hai ki agar aapke 1st level me 500 log aa jaae aur unhe acche training mil jaae to aapki har mahine ki income 25000 se 50000 hazaar ya usse jada araam se ho sakti hai. Jab ki ye shuruwaat hogi.

Agar aapke mann me koi sawaal aa raha hai to aap bejhijak puch sakte hai.

Ab faisla aapke hath me hai........Jay Champ Cash..

No comments: